Mi TV 4 यूजर्स के लिए शाओमी लाया Mi Box 4K

0
43

पिछले सप्ताह रिपोर्ट्स में सामने आया था कि शाओमी की ओर से Mi TV 4 यूजर्स के लिए ऐंड्रॉयड टीवी अपडेट रोलआउट किया जा सकता है लेकिन कंपनी ऐसा नहीं करने जा रही है। इसकी जगह पर शाओमी की ओर से Mi 4 स्मार्ट टीवी यूजर्स को खास ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी हाल ही में लॉन्च किए गए Mi Box 4K पर स्मार्ट टीवी यूजर्स को 1000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

शाओमी इंडिया की ओर से Mi TV 4 यूजर्स के लिए ऑनलाइन स्टोर पर अलग से एक पेज दिया गया है। इस पेज पर रजिस्टर करके ही यूजर्स नए प्रॉडक्ट पर मिल रहा अवेल कर सकते हैं। इस पेज पर जाकर यूजर्स को अपना नाम, ईमेल अड्रेस, मोबाइल नंबर, Mi TV 4 का सीरियल नंबर और मोड ऑफ परचेज भरना होगा। इस डेटा के वैलिडेट होने के बाद यूजर्स को कूपन कोड के साथ एक ईमेल मिल जाएगा।

ऐसे मिलेगा डिस्काउंट का फायदा
यूजर्स ईमेल पर कंपनी की ओर से भेजे गए कूपन कोड को शाओमी की ऑफिशल साइट पर जाकर रिडीम कर सकते हैं। इसके बाद Mi Box 4K ऑर्डर करने पर उनका कूपन अप्लाई हो जाएगा और इस डिवाइस पर 1000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। शाओमी की ओर से 2018 में Mi TV लॉन्च किया गया था और इसे लेटेस्ट अपडेट नहीं दिया गया है। ऐंड्रॉयड अपडेट का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए कंपनी यह ऑफर एक राहत की तरह लेकर आई है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस टीवी को लेटेस्ट अपडेट नहीं दिया जाएगा।

इसलिए खास है Mi Box 4K
शाओमी के Mi Box 4K स्ट्रीमिंग डिवाइस की मदद से पुराने नॉर्मल टीवी को स्मार्ट टीवी में बदला जा सकेगा। Mi TV Box 4K टेबल-टॉप पर रखने के लिए डिजाइन किया गया है और एचडीएमआई केबल कनेक्टिविटी ऑफर करता है। इस डिवाइस में क्वॉड कोर Amlogic प्रोसेसर दिया गया है। यह 2 जीबी रैम और ऐप्स के लिए 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। सपॉर्टेड कंटेंट प्लैटफॉर्म्स पर यह डिवाइस 4K स्ट्रीमिंग ऑफर करता है।