Realme 7 Pro की सेल आज, मिलता है 65W सुपर फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट

0
3

 
नई दिल्ली 

 Realme 7 Pro को आज भारत में सेल में उपलब्ध कराया जाएगा. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीद पाएंगे. इसे Realme 7 के साथ इसी महीने लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि इसमें 65W सुपर फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

Realme 7 Pro के  6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 19,999 और 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन- मिरर ब्लू और मिरर सिल्वर में खरीद पाएंगे. फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट पर इसकी बिक्री दोपहर 12 बजे से शुरू होगी.

ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को SBI क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी. साथ ही ग्राहकों को 299 रुपये में 2 साल के लिए डिस्कवरी प्लस प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इन सबके अलावा ग्राहक नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स का लाभ भी ले पाएंगे.

Realme 7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड Realme UI पर चलता है और इसमें 6.4-इंच फुल-HD+ (1,080×2,400 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस डिस्प्ले में 180Hz टच सैंपलिंग रेट भी दिया गया है. इसमें 8GB LPDDR4X तक रैम और Adreno 618 GPU के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर मौजूद है.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है. साथ ही यहां 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2MP मोनोक्रोम कैमरा और 2MP का मैक्रो भी दिया गया है. सेल्फी के लिए यहां 32MP का कैमरा फ्रंट में मौजूद है. साथ ही कैमरे में यहां स्टारी मोड और प्रो नाइट मोड का भी सपोर्ट भी मिलेगा. नाइट मोड का सपोर्ट वीडियो के लिए भी मिलेगा. फ्रंट कैमरे में भी ग्राहकों को नाइट मोड का सपोर्ट मिलेगा.

Realme 7 Pro की इंटरनल मेमोरी 128GB की है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है. इसकी बैटरी 4,500mAh की है और यहां 65W SuperDart चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया गया है. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है.