राधाकृष्ण की शरण में पहुंचे तेज प्रताप

0
169

मथुरा, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने बिहार विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर ब्रज भूमि के दर्शन किए। वह पिछले कई दिनों से ब्रज में राधाकृष्ण के लीला स्थलों के दर्शन कर रहे थे। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ‘राधे…राधे’ लिखकर बोलो ‘बांकेबिहारी लाल की जय’ का नारा लिखकर एक वीडियो भी शेयर किया।

तेज प्रताप यादव का ब्रज से लगाव किसी से छुपा नहीं है। वह अक्सर यहां आते रहे हैं। इस बार भी वह करीब एक सप्ताह तक ब्रज में रहकर राधाकृष्ण से जुड़े स्थलों-पवित्र स्थलों के दर्शन किए लेकिन इसके साथ ही उनका ध्यान साल के अंत से पहले बिहार में होने वाले आम चुनाव पर भी था। इसीलिए, वह सोशल मीडिया के माध्यम से 15 सालों से काबिज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार को सत्ता से बाहर करने की अपील भी करते नजर आए।

आरजेडी ने ठाना है, बिहार बचाना है
अपने इरादों को जाहिर करते हुए तेज प्रताप ने नए नारे भी गढ़े – ‘आरजेडी ने ठाना है, बिहार बचाना है। बदलें सरकार, बदलिए बिहार। तेज रफ्तार, तेजस्वी सरकार।’ उन्होंने पाला बदलकर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि जो बदनाम थे, बीजेपी में जाकर अब ‘पवित्र’ हो गए। उन्होंने शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनाव में आरजेडी की जीत की मनोकामना के साथ प्राचीन महादेव मंदिरों में पूजा अर्चना की।