सीधी में लोकायुक्त पुलिस ने 20 हजार की रिश्वत लेते स्टेनो को धरा

0
53

रीवा, मध्य प्रदेश के सीधी जिले में लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला बाल विकास विभाग के स्टेनो को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है| स्टेनो ने आंगनवाड़ी में नियुक्ति के लिए रिश्वत की दिमान की थी, जिसकी शिकायत रीवा लोकायुक्त तक पहुंची थी| स्टेनो पहली किश्त पहले ही ले चुका था, दूसरी किश्त लेते लोकायुक्त की टीम ने रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया|

जानकारी के मुताबिक रीवा लोकायुक्त पुलिस ने सीधी जिले में महिला बाल विकास विभाग के स्टेनो दीप नारायण पटेल को बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। स्टेनो दीप नारायण पटेल ने यह रिश्वत आंगनवाड़ी में नियुक्ति के लिए मांगी थी, सौदा पचास हजार रुपए में तय हुआ था और 10 हजार रुपए वो एडवांस ले भी चुका था। मंगलवार को वो बीस हजार रुपए की जब दूसरी किस्त ले रहा था, तभी लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथ दबोच लिया।

लोकायुक्त पुलिस को रामलाल प्रजापति ने स्टेनो की शिकायत की थी कि वो उनकी बहू की आंगनवाड़ी में नियुक्ति के लिए घूस मांग रहा है। इसके बाद लोकायुक्त की टीम ने स्टेनो को रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनाया| जिसके बाद पटेल को बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here