कमलनाथ का करारा हमला, कहा- रेप के मामले में देश की राजधानी बन गई मप्र

0
6

जबलपुर, उपचुनाव में जीत की तैयारियों में जुटे सियासी दलों ने भी हाथरस की घटना को हवा देना शुरू कर दिया है। जबलपुर प्रवास पर आए सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने महिला उत्पीड़न और महिला सुरक्षा को लेकर प्रदेश की शिवराज सरकार पर करारा हमला बोला है। कमलनाथ ने आरोप लगाया है कि एमपी रेप के मामले में देश की राजधानी बन गया है।

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, किसानों के उत्पीड़न सहित अन्य मुद्दों को लेकर बीजेपी की सरकार पर जमकर निशाना साधा है। कमलनाथ का आरोप है कि मध्यप्रदेश में किसानों से लेकर व्यापारी नौजवान और महिलाएं हर कोई परेशान है। सौदे से सरकार बनाने वाली बीजेपी के राज में प्रजातंत्र भी खतरे में है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर एक बार फिर झूठ बोलने और झूठी घोषणाएं करने का आरोप दोहराते हुए कहा है कि उपचुनाव आते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनता से झूठ की कथा फिर से शुरू कर दी है। लेकिन जिस तरह से पिछले चुनाव में प्रदेश की जनता ने 15 साल के शिवराज सरकार के झूठ का इलाज कर सत्ता से बेदखल किया था। ठीक उसी तरह उपचुनाव में भी मतदाता बीजेपी को सबक सिखाएंगे।