हनीमून मनाने के लिए नहीं थे पैसे, चुरा ली कार, पहुंच गया जेल

0
3

नई दिल्ली, दो सप्ताह पहले हुई शादी के बाद पत्नी को लेकर हनीमून पर जाने के लिए पैसों की तंगी को लेकर परेशान युवक ने एक लग्जरी गाड़ी चोरी कर ली। गाड़ी के मालिक की शिकायत पर ख्याला थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल पहुंचा दिया। पुलिस ने आरोपी राहुल के साथ उसके एक नाबालिग दोस्त को भी पकड़ा है। दोनों की निशानदेही पर लग्जरी कार, स्कूटी, मोबाइल फोन और बटनदार चाकू भी बरामद की है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि गिरफ्तार आरोपी पर पहले भी 15 से ज्यादा वाहन चोरी के केस दर्ज हैं।

पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित ने बताया कि ख्याला थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक चोरी की गाड़ी बेचने के लिए दो चोर आने वाले हैं। इस गाड़ी की चोरी होने की शिकायत कुछ दिनों पहले ही ख्याला थाने में दर्ज की गई थी। पुलिस ने एक टीम बनाकर आरोपियों को पकड़ने के लिए गंदा नाले के पास ट्रैप लगाया। गुरुवार शाम को दोनों आरोपी स्कूटी से सौदा करने के लिए पहुंचे जहां पुलिस को देखकर भागने लगे। इसी दौरान पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर दबोच लिया।
आरोपी राहुल ने बताया कि उसकी दो सप्ताह पहले शादी हुई थी। वह अपनी पत्नी को लेकर कुल्लू-मनाली जाना चाहता था लेकिन उसके बाद पैसे नहीं थे। ऐसे में राहुल ने अपने नाबालिग दोस्त के साथ एक लग्जरी गाड़ी चोरी की और उसका सौदा तय कर दिया। लेकिन सौदे का पैसा मिलने से पहले ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ा लिया।