जयपुर में ट्रैफिक कांस्टेबल को रौदने की कोशिश करने वाला गिरफ्तार

0
5

जयपुर, पिकंसिटी में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को ओवरस्पीड कार से रौंदने की कोशिश कर चकमा देने वाला शख्स आखिरकार गिरफ्तार हो गया है। शहर के सोढ़ाला थाने इलाके में हुई सनसनीखेज इस घटना के बाद तीन बाद पुलिस इस शख्स को पकड़ पाने में सफल हुई है। खास बात यह है कि इस मामले में चौंकाने वाला तत्थ सामने आया है। ट्रैफिक कांस्टेबल कृष्ण कुमार को रौंदने की कोशिश करने वाला शख्स जयपुर पुलिस में कार्यरत एक सबइंस्पेक्टर का पति है, जो कि दो साल पहले रिश्वत लेते हुए एसीबी की गिरफ्त में आई थी।

तीन दिन पहले हुई थी यह घटना
दरअसल शहर के सोढ़ाला थाना इलाके में मंगलवार को ट्रैफिक पुलिसकर्मी कृष्ण कुमार ने श्याम नगर सब्जी मंडी के सामने एक ओवरस्पीड को रोकने का ईशारा किया था। इस लाल रंग की ओवरस्पीड कार को अमरदीप चला रहा था, जिसने कार रोकने के बाद ट्रैफिक कांस्टेबल के कार के सामने आते ही दोबारा कार को चला दिया, जिससे पुलिसकर्मी कार के बोनेट पर गिर गया था। इसके बाद शख्स ने कार बोनेट पर पुलिसकर्मी को गिराकर करीब एक किलोमीटर तक घुमाया। इसके बाद पुरानी चुंगी तिराहे के पास कार की स्पीड कम हुई तो कांस्टेबल नीचे कूद गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की थी छानबीन
आपको बता दें कि इस घटना के बाद सोढ़ाला थाने में फरार हुए कार चालक पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। पुलिस की ओर से कार चालक के खिलाफ हत्या का प्रयास और राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने का मुकदमा दर्ज करवाया था। इसके बाद पुलिस ने कई ईलाकों में दबिश दी। कार की छानबीन में पता चला कि यह कार किसी अनिल नाम के व्यक्ति की है, लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो कोई नहीं मिला। फिर इसके बाद सूचना के आधार पर पुलिस ने कार प्रताप नगर इलाके में जब्त की। साथ ही आरोपी को भी धर दबोचा।