बहराइच जिले में भीषण हादसा, 4 की मौत छह लोग घायल हो गए

बहराइच जिले में भीषण हादसा, 4 की मौत छह लोग घायल हो गए

बहराइच
यूपी के बहराइच जिले में एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे का शिकार लोग हरिद्वार से सिद्धार्थनगर जा रहे थे। बहराइच में उनकी कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं दो लोगों की हालत नाजुक होने पर इलाज के लिए केजीएमयू लखनऊ रेफर किया गया।

हादसे में घायल हुए चार लोगों का बहराइच के अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि कार में 10 लोग सवार थे। बहराइच- सीतापुर मार्ग पर हरदी थाना क्षेत्र के रामपुरवा चौकी के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे सभी लोगों को बाहर निकलवाकर अस्पताल भिजवाया। डॉक्टरों ने ने दो लोगों की हालत नाजुक होने पर इलाज के लिए बहराइच से लखनऊ रेफर कर दिया। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि यह कार हरिद्वार से सिद्धार्थ नगर के तेतरा बाजार जा रही थी, जिसमें 10 लोग सवार थे। चार लोगों की मौत हो गई है। छह लोगों का इलाज चल रहा है। एसपी ने बताया कि शायद कार के ड्राइवर को झपकी आ गई, इसी वजह से कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई।

मृतकों के नाम
1- नीता देवी उम्र 42 वर्ष
2- निशा उम्र 7 वर्ष
3- मिश्रावती उम्र 44 वर्ष
4- रीता देवी उम्र 40 वर्ष

घायलों का विवरण
1- विकास उम्र 32 वर्ष
2- अंकित उम्र 17 वर्ष
3- संगीता उम्र 23 वर्ष
4- विशाल उम्र 15 वर्ष
5- सच्चिदानंद पाठक
6- दिलीप कुमार उम्र 24 वर्ष