बेवकूफ थे इसलिए स्मोकिंग किया करते थे मिलिंद सोमन

0
4

अपने समय के मशहूर मॉडल और बॉलिवुड ऐक्टर मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। मिलिंद के फोटोज और वीडियोज करोड़ों लोगों के लिए फिटनेस गोल्स बन जाते हैं। मिलिंद अक्सर फिटनेस के लिए युवाओं को काफी जागरूक करते हैं। हाल में मिलिंद ने अपने पुराने दिनों को सोशल मीडिया पर शेयर किया जब वह सिगरेट पिया करते थे।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं सिगरेट पीता था क्योंकि मैं बेवकूफ था। क्या सभी स्मोकर्स पर यह बात लागू होती है?' इस पर मिलिंद के काफी सारे फैन्स के रिऐक्शंस आए। इनमें से कुछ पर मिलिंद ने जवाब भी दिया। एक यूजर ने लिखा, 'अब आप फिट हैं क्योंकि आप समझदार है। क्या यह बात सभी पर लागू होती है?' इसके जवाब में मिलिंद ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'मैं हमेशा फिट था लेकिन हमेशा समझदार नहीं था।'

वैसे बता दें कि सोशल मीडिया पर मिलिंद काफी ऐक्टिव रहते हैं। केवल मिलिंद ही नहीं बल्कि उनकी वाइफ अंकिता कोंवर और मां भी काफी फिट हैं और अपने फिटनेस वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल में मिलिंद ने अपनी पत्नी का 29वां जन्मदिन मनाया था और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया था कि अपने 29वें बर्थडे के दिन अंकिता ने 29 किलोमीटर की दौड़ लगाई थी।