ड्रग्स और महेश भट्ट से कोई संबंध नहीं: सुमित सभरवाल

0
5

 

कुछ दिनों पहले बॉलिवुड ऐक्ट्रेस लवीना लोध ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने दावा किया था कि महेश भट्ट ने उनका कथित तौर पर शोषण किया था। लवीना ने यह भी आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने पति सुमित सभरवाल से इसलिए तलाक का फैसला लिया क्योंकि वह ड्रग्स की सप्लाई करते हैं। अब लवीना के इन आरोपों पर सुमित का रिऐक्शन सामने आया है।

लवीना के वीडियो की आलोचना करते हुए एक स्टेटमेंट में सुमित के वकील ने कहा, 'हम अपने क्लायंट सुमित सभरवाल के लिए चिंतित हैं। हमारे क्लायंट की एक्स वाइफ लवीना लोध द्वारा सर्कुलेट किए गए वीडियो में किए गए दावे गलत हैं। हमारे क्लायंट को बेहद दुख है कि उनके साल 2016 से लटके हुए वैवाहिक झगड़े के कारण महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का नाम खराब किया जा रहा है।'

बता दें कि अपने वीडियो में लवीना लोध ने कहा था कि महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं और उनके पति भी उनसे संबंधित हैं। हालांकि सुमित के वकील ने कहा कि वह (सुमित) केवल महेश और मुकेश भट्ट की कंपनी विशेष फिल्म्स में एक कर्मचारी थे और महेश भट्ट से संबंधों के बारे में कही गई बातें पूरी तरह साजिशन रची गई हैं। वकील ने दावा किया कि लीवना ने तलाक के सेटलमेंट में फायदा लेने के लिए ये सारे आरोप लगाए हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले विशेष फिल्म्स और महेश भट्ट के वकील ने भी लवीना लोध के आरोपों को खारिज किया था। उन्होंने कहा था कि यह आरोप न केवल बेबुनियाद हैं बल्कि इसके लिए लवीना को कानूनी कार्रवाई का भी सामना करना पड़ेगा। वकील ने यह भी कहा था कि लवीना के बयानों पर महेश भट्ट सख्त ऐक्शन लेंगे।