अली खान चोटिल होकर आईपीएल टूर्नमेंट से बाहर

0
2

नई दिल्ली
अमेरिकी तेज गेंदबाज अली खान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए हैं। तेज गेंदबाज कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा थे और उन्हें हैरी गर्नी के स्थान पर टीम में शामिल किया गया था। लेकिन अब अली खुद चोटिल हो गए हैं और इस वजह से वह टूर्नमेंट में नहीं खेल पाएंगे।

आईपीएल की ओर से जारी आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया, 'इससे पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स ने अली को चोटिल हैरी गर्नी के स्थान पर शामिल किया था। वह आईपीएल की किसी टीम का हिस्सा बनने वाले पहले अमेरिकी खिलाड़ी बने थे। अली दुर्भाग्यवश चोटिल हो गए हैं और वह इसमें नहीं खेल पाएंगे।'

अली इससे पहले कैरेबियन प्रीमियर लीग यानी सीपीएल में विजेता टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स का हिस्सा थे। इस टीम के मालिकों में भी शाहरुख खान शामिल हैं।

यह टेकेआर का चौथा सीपीएल खिताब था। इस टूर्नमेंट में अली ने आठ मैचों में आठ विकेट लिए थे। उनका इकॉनमी 7.43 रहा था।

हालांकि वेबसाइट क्रिकइंफो का कहना है कि अली चोटिल जरूर हैं लेकिन वह टूर्नमेंट से बाहर नहीं हुए हैं। वेबसाइट का कहना है कि अली की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वह सीपीएल के दौरान भी इस चोट से परेशान थे। ईएसीपएनक्रिकइंफो के मुताबिक अली फिलहाल केकेआर के साथ रिहैब से गुजर रहे हैं। उसकी खबर के मुताबिक वह टीम के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं और नेट्स में गेंदबाजी कर रहे हैं।