तिमनासा या बालवीर? सोनी सब के बालवीर रिटर्न्स में सबसे पहले किसे मिलेगा बालवीर का उत्तराधिकारी?

0
1067
Print

सोनी सब के बालवीर रिटर्न्स में भयरानी तिमनासा (पवित्रा पूनिया) दुनिया में परम शक्ति प्राप्त करने के बालवीर के मिशन को नष्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

Print

बालवीर (देव जोशी) को पृथ्वी पर खोजने और उसे मारने की साजिश के तहत, तिमनासा ने सभी परियों को फंसाने और उन्हें बालवीर को लुभाने के लिए इस्तेमाल करने की योजना बनाई है। यह योजना उसे एक चौंकाने वाले सच से रूबरू करवाएगी।

बालवीर को अपने साथियों को तिमनासा से बचाने के लिए सिनसोरा ग्रह पर जाना है और इसलिये शौर्य उसके सामने बालवीर को टेलीपोर्ट कर देता है। शौर्य बालवीर को बताता है कि उनकी शक्तियां सिनसोरा पर काम नहीं करेंगी और वह घोषणा करता है कि वे उन दोनों की शक्ति को मिलाकर तिमनासा को मारेंगे और नष्ट कर देंगे। दूसरी ओर, तिमनासा के आदेश पर, अक्रूर परियों को डराने के लिए एक परी पर हमला कर देता है। इसी बीच , तो तिमनासा मौके का फायदा उठाते हुये जादू से नेत्र परी की यादों तक पहुंच जाती है।

तिमनासा पृथ्वी पर बालवीर के उत्तराधिकारी, विवान (वंश सयानी) के अस्तित्व का पता लगाती है और भयमार (आदित्य रणविजय) को उसे खोजने तथा उसे हमेशा के लिए समाप्त करने का आदेश देती है।

क्या तिमनासा के विवान तक पहुंचने से पहले बालवीर अपने उत्तराधिकारी विवान को बचा पायेगा?

तिमनासा का किरदार निभा रही पवित्रा पूनिया ने कहा, “तिमनासा बालवीर की विरासत को खत्म करना और दुनिया में परम शक्तियों की एकमात्र मालिक बनना चाहती है। आगामी एपिसोड्स में दर्शकों को ‘तिमनासा के कहर’ की झलकियाँ देखने को मिलेगी। मुझे उसका किरदार निभाते हुए बहुत अच्‍छा लग रहा है। इस किरदार के व्यक्तित्व के कई रंग हैं और यह मुझे एक कलाकार के रूप में रोमांचित करता है। मुझे उन सभी पहलुओं पर ध्यान देना है और उनके साथ न्याय करना है। तिमनासा की नजर बालवीर के भविष्‍य पर है और उसने उसका खात्‍मा करने की ठान रखी है।”

बालवीर की भूमिका निभा रहे देव जोशी का कहना है, “तिमनासा के बुरे कामों की कोई हद नहीं है और वह जो चाहती है उसे हासिल करने के लिए कुछ भी कर जाएगी। शायद ही उसे इस बात का अंदाजा है कि बालवीर कभी हार नहीं मानेगा और हमेशा ही उसे हराएगा। स्थिति काफी तनावपूर्ण है और बालवीर के कंधों पर अपने उत्तराधिकारी की रक्षा करने का उत्‍तरदायित्‍व है। अब य‍हम आने वाले एपिसोड्स में पता चल पायेगा कि बालवीर अपने उत्तराधिकारी को बचाने में सक्षम हो पायेगा या नहीं?”

बालवीर रिटर्न्स में बालवीर के उत्तराधिकारी की खोज के इस रोमांचक सफर का हिस्‍सा बनिये,
सोमवार से शुक्रवार, रात 8.00 बजे सिर्फ सोनी सब पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here