SSR से जुड़ी युवती ने इंदौर पुलिस से मांगी सुरक्षा

0
6

इंदौर
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस से ताल्लुक रखने वाली मुम्बई की एक युवती ने इंदौर पुलिस से अपनी सुरक्षा की मांग की है। युवती ने बताया है कि वो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को काफी समय से जानती थी और उसके केस के बारे उनके पास कई महत्वपूर्ण जनकारियां हैं। युवती फिलहाल में इंदौर में रखना चाहती है। और यहां उसे अपनी सुरक्षा की चिंता है। इसी के चलते उसने पुलिस से अपनी सुरक्षा की अपील की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सुशांत केस के बारे में उनके पास कुछ महत्वपूर्ण तथ्य हैं जो समय आने पर वो जांच एजेंसियों के सामने पेश करेगी।

डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया है कि इंदौर पुलिस ने युवती आश्वस्त किया है कि उसकी सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी इंदौर पुलिस की है। इस संबंध में स्थानीय पुलिस थाने को भी सूचित कर दिया है ताकि युवती की सुरक्षा के पूरे इंतजामात किये जा सकें।

उधर, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में एम्स के डॉ. सुधीर गुप्ता का भी बड़ा बयान सामने आया है। डॉक्टर गुप्ता ने कहा है कि हत्या या आत्महत्या का निष्कर्ष निकालना मुश्किल है। उन्होंने इस मामले में और फॉरेसिंक जांच की जरूरत बताई है। सीबीआई को रिपोर्ट सौंपे जाने पर उन्होंने कहा कि सबूतों के आधार पर सीबीआई को रिपोर्ट सौंपी है। डॉ. गुप्ता उन पांच डॉक्टरों की टीम में शामिल थे जिन्होंने सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट तैयार की थी।