मंहगाई के विरोध में कांग्रेस ने किया बंद का आव्हान, चेंबर आफ कामर्स ने दिया समर्थन

0
12

rafi ahmad ansari
बालाघाट। देश में बढती मंहगाई और पेट्रोल, डीजल व गैस के दामो में बढौतरी होने से अब लोगो का पसीना छूट रहा है। वास्तव में पेट्रोल, डीजल व गैस के दामो ने इस कदर आसमान छूआ है कि लोगो की आर्थिक स्थिति बिगडने लगी है। जिससे आक्रोशित होकर जनमानस सरकार पर अपना गुस्सा भी थूक रहा है। इधर जनमानस की भावनाओं की समझतें हुए विपक्ष की भूमिका निभा रही कांग्रेस ने महंगाई के विरोध व प्रदेश सरकार को जगाने के लिये आज 20 फरवरी को बंद का आव्हान किया है।

खेती-किसानी और गांव की महत्वपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करें लिंक…

जागत गांव डाट काम

व्यापारियों से बंद का समर्थन देने की अपील

जहां कांग्रेस ने समस्त व्यापारियों से बंद का समर्थन देने की अपील की है। आपको बता दे, पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों से आमजन का जीवन यापन अस्त व्यस्त होने के साथ साथ उनका आर्थिक बजट भी लडखडा गया है। दैनिक जीवन की वस्तुएं की कीमते भी आसमान छू रही है। ऐसी स्थिति में गरीब एवं मध्यवर्गीय परिवारों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सरकार को बढती महंगाई में अंकुश लगाना चाहियें। बढती मंहगाई के विरोध में आज कांग्रेस ने बंद का आव्हान किया है। जहां कांग्रेस के इस बंद आव्हान का चेंबर आफ कॉमर्स ने पुरजोर समर्थन किया है। इस संदर्भ में भाजपा नेता अभय सेठिया ने चेंबर आफ कॉमस की ओर से अपना ब्यान जारी करते हुए कहा कि वास्तव में मंहगाई काफी बढ गई है जिसका चेंबर आफ कॉमर्स विरोध करता है।

कांग्रेस ने प्रदेश व्यापी बंद का आव्हान किया

आज कांग्रेस ने एक ज्ञापन सौंपा है जहां उन्होने प्रदेश व्यापी बंद का आव्हान किया है। बढती मंहगाई के विरोध में इस बंद आव्हान का चेंबर आफ कॉमर्स समर्थन करता है। जहां व्यापारीगण दोपहर 02 बजे तक अपनी दुकानें बंद रखेगें। 02 बजे के बाद दुकाने खोली जायेगी। श्री सेठिया ने कहा कि पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दामो मे कमी लाते हुए सरकार को टेक्स भी कम करना चाहियें।