NZvsIND, 2nd ODI: भारत की प्लेइंगXI में हुए ये बदलाव, शार्दुल-केदार को खिलाने पर भड़के फैन्स

0
27

नई दिल्ली
भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। भारत और न्यूजीलैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन में दो-दो बदलाव किए हैं। भारत की प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव की जगह युजवेंद्र चहल और मोहम्मद शमी की जगह नवदीप सैनी को शामिल किया है। प्लेइंग इलेवन में केदार जाधव और शार्दुल ठाकुर को शामिल किए जाने पर फैन्स एक बार फिर से नाराजगी जाहिर की है।

कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर कहा कि हमने टीम में दो बदलाव किए हैं। विराट ने बताया कि टेस्ट सीरीज के लिए मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है। उनकी जगह नवदीप सैनी को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया है। न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम ने भी दो बदलाव करते हुए मिशेल सेंटनर और ईश सोढ़ी को आराम दिया। उनकी जगह मार्क चैपमैन और काइल जैमीसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। जैमीसन का यह डेब्यू मैच है।

बीसीसीआई ने जैसे ही टि्वटर पर न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया, फैन्स ने ट्रोलिंग शुरू कर दी। प्लेइंग इलेवन में मोहम्मद शमी को नहीं शामिल करने पर फैन्स ने नाराजगी जताई। साथ ही केदार जाधव और शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग इलेवन में फिर मौका दिए जाने पर फैन्स ने विराट कोहली, टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन इस तरह है:
भारत का प्लेइंगXI: मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

न्यूजीलैंड का प्लेइंगXI: टॉम लाथम (कप्तान और विकेटकीपर), मार्टिन गप्टिल, रोस टेलर, हेनरी निकोल्स, टॉम ब्लंडेल, जिम्मी नीशाम, कोलिन डि ग्रैंडहोम, काइल जैमीसन, टिम साउदी, हामिश बेनेट, मार्क चैपमैन।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here