14 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहे OnePlus 8T स्मार्टफोन

0
3

नई दिल्ली।
वनप्लस 8टी स्मार्टफोन 14 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है। हाल ही में आए एक टीजर विडियो से पता लगा है कि फोन में अल्ट्रा-वाइड ऐंगल फ्रंट कैमरा मिल सकता है। कंपनी ने एक शॉर्ट विडियो क्लिप जारी की है, जिसमें इस कैमरे की झलक दिखाई दी है। फ्रंट कैमरे के लिए डिस्प्ले में पंच-होल डिजाइन दिया जाएगा। हालांकि कैमरा कितने मेगापिक्सल का होगा, कंपनी ने यह नहीं बताया। वनप्लस के विडियो में लिखा दिख रहा है, Lights, Camera, Ultra.

OnePlus 8T स्मार्टफोन में 6.55 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा। फोन में 12 जीबी तक की रैम, 256 जीबी तक की स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिल सकता है। फोन दो कलर ऑप्शन- ऐक्वामरीन ग्रीन और लूनर सिल्वर में आएगा।

फटॉग्रफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) के साथ आएगा। रिपोर्ट्स का दावा है कि इसके अलावा 16 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के तीन अन्य सेंसर्स होंगे। सेल्फी के लिए वनप्लस 8टी में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 14 अक्टूबर की शाम 7.30 बजे होगी।

39 मिनट में हो जाएगा फुल चार्ज
कंपनी इस बात की पुष्टि पहले ही कर चुकी है कि वनप्लस 8टी स्मार्टफोन OxygenOS 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा और इसमें 4,500mAh की बैटरी मिलेगी जो वार्प चार्ज 65 सपॉर्ट करेगी। ऐसा कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 15 मिनट में 58 फीसदी और 39 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा।