साथी डॉक्टर ही निकला लेडी डॉक्टर का हत्यारा

0
1

लखनऊ

आगरा के सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस पास कर चुकी युवा महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस मामले में आगरा पुलिस ने एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि डॉक्टर विवेक ने अपनी महिला साथी की हत्या की है. आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि आगरा से दूर खाली प्लॉट में बुधवार को एक लड़की की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था. शाम तक लाश की शिनाख्त हुई तो वो डॉक्टर योगिता गौतम की निकली. आगरा के सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज से पास आउट डॉक्टर का फोन मंगलवार से ही नहीं लग रहा था.

घर वाले हैरान-पेरशान थे. आगरा के थाने में भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनकी बेटी इस हाल में मिलेगी. योगिता का परिवार दिल्ली का रहने वाले है. बेटी के फोन न लगने के से परेशान होकर वो कल ही आगरा पहुंचे.

घर वालों का आरोप है था कि उरई जालौन मेडिकल कॉलेज का मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर विवेक तिवारी उनकी बेटी को लगातार परेशान कर रहा था और जान से मारने की धमकी दे रहा था. घर वालों की शिकायत पर पुलिस ने तफ्तीश की, जहां योगिता की लाश मिली उसके आसपास के सीसीटीवी को खंगाला.

इसके बाद डॉक्टर विवेक तिवारी को हिरासत में ले लिया. इस बीच योगिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई, जिसके मुताबिक उसके सिर और गले पर चोट के निशान हैं. इस रिपोर्ट में ये बात भी सामने आई है कि मरने से पहले महिला ने अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष भी किया है.