शहर अध्यक्ष सहित तीन कांग्रेस कोरोना पॉजिटिव, कांग्रेस भवन सील

0
2

राजनांदगांव
कांग्रेस शहर अध्यक्ष, प्रवक्ता व छुरिया ब्लॉक के अध्यक्ष की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव के रुप में की गई है। संभवत: 20 अगस्त को राजीव गांधी की जयंती पर काग्रेस भवन में नये भवन के शिलान्यास कार्यक्रम ये सभी शामिल हुए थे और किसी के संपर्क में आने से उन्हें कोरोना हुआ होगा। वहीं 21 अगस्त को राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष महंत रामसुंदरदास भी स्वागत समारोह में शरीक हुए थे। खबर मिलते ही कांग्रेस भवन को सील कर दिया गया है।

कांग्रेस के राजनांदगांव शहर अध्यक्ष कुलबीर छाबड़ा के नेतृत्व में कांग्रेस भवन में 20 और 21 अगस्त को दो बड़े कार्यक्रमों का आयोजन हुआ था जिसमें जिले भर से कांग्रेसजन शामिल हुए थे। राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर 20 अगस्त को कांग्रेस भवन में नये कांग्रेस भवन निर्माण के लिए भूमिपूजन का आायेजन किया था, वहीं 21 अगस्त को राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष महंत रामसुंदरदास के स्वागत समारोह में कांग्रेसजन शामिल हुए थे।

सर्दी, खांसी और बुखार आने के कारण कुलबीर छाबड़ा के साथ कांग्रेस प्रवक्ता रूपेश दुबे और छुरिया के ब्लॉक अध्यक्ष चुम्मन साहू ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। पॉजिटिव आने की खबर से जहां कांग्रेजनों से हड़कंप मच गया है वहीं जिला प्रशासन ने ऐतिहात के तौर पर कांग्रेस भवन को सील कर दिया गया है। कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी पार्टी के नेताओं और कार्यकतार्ओं से छाबड़ा ने कोरोना जांच करवाले की अपील की है।