बिहार में BJP का चुनावी शंखनाद, गया में बोले जेपी नड्डा- किसान कानून लाकर PM मोदी ने किसानों को आजाद किया

0
2

गया 
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान कानून लाकर भारत के किसान को आजाद कर दिया। अब अन्न दाता को अपनी मेहनत का हिसाब लेने के लिए जगह-जगह चक्कर नहीं काटने होंगे। बिहार दौरे पर आए भाजपा अध्यक्ष ने ये बातें गांधी मैदान में आयोजित एक जनसभा के दौरान कहीं। 

नड्डा ने कहा कि एनडीए की सरकार ने शिक्षा के लिए बेहतर कार्य किए। बिहार में एनडीए के राज में 14 मेडिकल कॉलेज खोले गए। हमने पांच साल में छात्रों के लिए अलग बजट बनाए। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार के विकास के लिए हमारी पार्टी हमेशा आगे रही। नड्डा ने कहा नीतीश सरकार ने बिहार की तस्वीर बदल दी है। उन्होंने विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव विकास के लिए होता है।
 
गया आने से पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना के महावीर मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद नड्डा कदमकुआं स्थित जेपी आवास पहुंचे और जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस मौके पर मीडिया से संक्षिप्त बातचीत के दौरान नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के थोपे गए आपातकाल के दौरान जेपी को बहुत यातनाएं दी गयीं, पर वह सच्चाई के मार्ग से नहीं हटे। कांग्रेस के भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, बेरोज़गारी के खिलाफ उसकी नींव हिलाने का काम जेपी ने काम किया।