बच्ची ने रोका तो पिता ने मार डाला, महिला की पिटाई

0
36

नई दिल्ली 
शराब के नशे में धुत एक शख्स ने घर पहुंचकर पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। पांच साल की मासूम बच्ची ने पिता को जब रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने बच्ची की बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। बच्ची के मुंह और नाक से खून निकलने लगा।  
 
आरोपी ही बच्ची को हॉस्पिटल लेकर पहुंचा, जहां पर डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। मामला सीलमपुर एफ ब्लॉक के पास बनी झुग्गी बस्ती का है। पुलिस ने पांच साल की बच्ची सलोनी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अनिल राजा को अरेस्ट कर लिया। 

पुलिस के मुताबिक अनिल राजा परिवार के साथ सीलमपुर एफ ब्लॉक के पास बनी झुग्गी बस्ती में रहता है। वह सदर बाजार में मजदूरी करता है। शनिवार रात वह शराब के नशे में घर पहुंचा था। घर पहुंचते ही उसका पत्नी गीता के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। इस दौरान वह गालीगलौज करने के साथ गीता को पीटने लगा। 

सलोनी ने पिता को मना किया तो उसने बेटी के दो-तीन थप्पड़ जड़ दिए। इसी दौरान गीता दूसरे कमरे में चली गई। उधर, अनिल ने देखा कि बच्ची के नाक और मुंह से खून निकल रहा है। वह बच्ची को लेकर जगप्रवेश चंद्र हॉस्पिटल पहुंचा, जहां पर डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपने किए पर अफसोस जाहिर किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया।