पूर्व मंत्री पटवारी का सीएम शिवराज के नाम खत

0
3

भोपाल
 मध्य प्रदेश  के पूर्व मंत्री व प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है. पटवारी ने मेडिकल के लिए नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेस टेस्ट और इंजीनियरिंग के लिए होने वाले ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जाम (JEE) को लेकर सीएम शिवराज को प​त्र लिखा और उनसे ये परीक्षाएं रद्द कराने की मांग की है. इसके पीछे पूर्व मंत्री पटवारी ने कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने का खतरा को कारण बताया है. इसके लिए उन्होंने केन्द्र सरकार को पत्र लिखने का सुझाव मुख्यमंत्री चौहान को दिया है.

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को लिखे पत्र को अपने आॅफिशियल ट्विटर हैंडल पर फोटो के साथ शेयर किया है. पटवारी ने ट्विटर पर लिखा- 'माननीय शिवराज सिंह जी, आपसे अनुरोध है कि मध्य प्रदेश सरकार NEET और JEE एग्जाम को रद्द करने की मांग करते हुए केंद्र सरकार को पत्र लिखे. क्योंकि लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की परिस्थितियों में यह परीक्षाएं आयोजित करवाना युवाओं व विद्यार्थियों की जान को जोखिम में डालने जैसा होगा'.

कोविड-19 का खतरा
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम को पत्र में लिखा है कि विश्व समेत हमारा देश, प्रदेश कोविड—19 की महामारी से जूझ रहा है. मार्च महीने में जब कोरोना संक्रमण फैल रहा था, तब आपने प्रदेश की सत्ता संभाली, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद भी संक्रमण पर नियंत्रण आज तक नहीं पाया जा सका है. पूर्व मंत्री पटवारी में संक्रमण फैलने के खतरे को देखते हुए नीट और जेईई को रद्द करने की मांग की है. बता दें कि नीट व जेईई सितंबर के दूसरे सप्ताह में होनी संभावित है.