नगर सैनिक और ढाबा कर्मचारी की हत्या

0
2

जांजगीर-चाम्पा। ड्यूटी पूरी कर घर वापस लौट रहे नगर सैनिक की गुरूवार की रात में अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी वहीं दूसरी ओर ढाबा में काम करने वाले कर्मचारी की उसके ही दोस्त ने ही सिर पर पत्थल कुचलकर हत्या कर दी। दोनों ही मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार मृतक नगर सैनिक रज्जू तिवारी जिले के नवागढ़ थाने में पदस्थ था। बताया जाता है कि रज्जू गुरूवार की रात में अपनी ड्यूटी पूरी कर घर वापस लौट रहा था। ग्राम अवरीद -अमोरा के मध्य सूनी सड़क पर अज्ञात हमालवर हथियार से उसकी हत्या कर फरार हो गए। इस हत्याकांड की सूचना पुलिस को मृतक के भाई राम प्रसाद तिवारी ने थाना नवागढ़ में दी। मामले की सूचना पर नवागढ़ पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी । वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवागढ़ भेजा गया।

दूसरी ओर चांपा और कोरबा मार्ग के बीच केके ढाबा में काम करने वाला बिलासपुर के मस्तूरी निवासी धर्मेंद्र जांगड़े (32) अपने एक साथी कर्मचारी के साथ गुरुवार रात को ढाबे में ही सोया हुआ था। अचानक ही उसके साथी ने धर्मेंद्र के सिर पर पत्थर से सिर को कुचलने के बाद से रॉड से हमला कर उसे मार डाला। हत्या करने के बाद हत्यारा कर्मचारी फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है।