गैंगरेप के बाद युवती को बेहरमी से पीटा गया,चारों आरोपियों को गिरफ्तार

0
2

   गुरुग्राम

गुरुग्राम में एक 25 साल की युवती के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. यह वारदात शनिवार देर रात डीएलएफ फेज 2 इलाके की है. जहां पर चार युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया फिर उसे बेरहमी से पीटा गया. पिटाई से युवती बुरी तरह से घायल हो गई और उसके सिर में गंभीर चोटें आई. उसे तुरंत ही सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसीपी डीएलएफ का कहना है कि पीड़िता के सिर को पकड़कर फर्श और दीवारों पर मारा गया. जिसकी वजह से उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं. चारों आरोपियों को पकड़ने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

गैंगरेप के बाद युवती को जमकर पीटा

पुलिस का कहना कि डीएलएफ फेज 2 के जिस ऑफिस में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. वहां पर फर्श पर शीशे बिखरे पड़े थे और दीवारों पर खून लगा है.  युवती के साथ पहले गैंगरेप किया गया फिर उसकी जमकर पिटाई की गई. एसीपी डीएलएफ करण गोयल ने बताया कि पीड़िता चार में से एक युवक को पहले से जानती थी और उसी से मिलने शनिवार रात गुरुग्राम आई थी. बस इसी का फायदा उठाकर युवकों ने बारी- बारी से युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला.

पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने इस वारदात में शामिल चारों आरोपियों पवन, पंकज, रंजन, गोबिंद को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता को दिल्ली के सफदरजंग में भर्ती करवाया गया था. बाद उसे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां पर उसकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है.