एग्रेसिव मोड में BJP: CM का कांग्रेस पर तीखा हमला, बोले- जनता की आवाज हूं मैं

0
1

ग्वालियर
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन पर की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए चंबल की सियासी फिजा को गरमा दिया है। उन्होंने कहा कि मैं नंगा-भूख ही सही लेकिन आम जनता और गरीबों की आवाज हूं और इसका जवाब भी अब जनता देगी। भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए आज मुरैना पहुंच सीएम ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत जौरा विधानसभा के कोट सिरथरा से की।

इस मौके पर उन्होंने भाजपा सरकार की जनहितैषी नीतियों का भी विस्तार से जिक्र किया। साथ ही कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम आज मुरैना जिले में शाम तक चार विधानसभाओं में चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं, जिनमें से दो मुरैना और दो भिण्ड जिले में रखी गई है। जौरा के बाद वह दिमनी विधानसभा के जिगनी ग्राम में, मेहगांव विधानसभा के गोरमी में तथा गोहद विधानसभा के मालनपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पूर्व ट्रांजिट विजिट पर आज सुबह ग्वालियर आए मुख्यमंत्री श्री चौहान विशेष विमान से महाराजपुरा हवाई पहुंचकर हेलीकॉप्टर से सीधे जौरा के लिए रवाना हो गए।

वहीं केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर भी आज अंचल में चार सभाएं ले रहे हैं। भांडेर से अपने चुनावी अभियान का आगाज करने के बाद वह अंबाह विधानसभा क्षेत्र के रछेड़ गांव में पहुंचेंगे। इसके बाद सुमावली, फिर मुरैना विधानसभा क्षेत्र के खड़गपुर भर्राड ग्राम में सभा को संबोधित करेंगे। इनके अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रभात झा आज गुना के बामौरी विधानसभा क्षेत्र में दोपहर 12 बजे मंडल सम्मेलन को संबोधित करेंगे।