आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया प्रेमी युगल, नंगा कर गांव में घुमाया

0
4

 झारखंड
झारखंड के साहिबगंज जिले के रंगा थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर एक प्रेमी युगल के पूरे कपड़े उतारकर नग्न कर जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया. गांव के किसी शख्स ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

प्रेमी युगल को ग्रामीणों से बचाने के लिए पुलिस को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. इस घटना को देखते हुए पुलिस ने गांव वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है कि साहिबगंज जिले के बाकुडी की रहने वाली एक लड़की अपने किसी रिश्तेदार के घर रहती थी और उसकी शादी गांव के ही एक युवक के साथ हुई थी. लेकिन लड़की का किसी दूसरे लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों प्रेमी युगल को आपत्तिजनक अवस्था में एमजीआर रेलवे लाइन के गांव के लोगों ने पकड़ा और बंधक बना लिया.

प्रेमी युगल की जमकर हुई पिटाई

दोनों को गांव लाया गया फिर जमकर दोनों की पिटाई की गई. उनके पूरे कपड़े उतारे गए और जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया. इसके बाद युवक के परिजनों को बुलाया गया और गांव बैठक हुई. गांव की पंचायत में पकड़े गए युवक के पर 5 लाख का जुर्माना लगाया गया.

पुलिस ने प्रेमी युगल को बचाया

इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा के नेतृत्व में रांगा थाना पुलिस, बरहरवा थाना पुलिस, राधा नगर थाना पुलिस, बरहेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची फिर युवक और युवती को भीड़ के चंगुल से मुक्त कराया. पुलिस जब दोनों को थाने ले जाने लगी तो ग्रामीणों ने इसका जमकर विरोध किया. उग्र होती भीड़ को संभालने के लिए एसडीपीओ ने पुलिस लाइन से और भी फोर्स मंगवाई और प्रेमी युगल को अपने साथ थाना ले गई.

पुलिस वायरल वीडियो का जांच कर रही है, पुलिस का कहना है कि कानून को हाथ में लेने वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं बख्शा जाएगा. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई.