आईपीएल: राशिद खान की बीच पिच पर टक्कर, रन पूरा करते वक्त हुई ये ‘घटना’ 

0
2

दुबई 
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में राशिद और अभिषेक शर्मा आपस में टकरा गएराशिद चोट लगने की वजह से गेंदबाजी छोर पर गिर गए और दर्द से कराहने लगेफिजियो ने राशिद का उपचार किया, वह दोबारा बल्लेबाजी के लिए उठ खड़े हुए
आईपीएल के 13वें सीजन के तीसरे मुकाबले के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के राशिद खान और अभिषेक शर्मा तेजी से रन पूरा करने की कोशिश में एक-दूसरे से टकरा गए. राशिद खान मैदान पर गिर गए. अन्य खिलाड़ी उनकी मदद के लिए बढ़े.  

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ मैच में यह घटना 17वें ओवर की आखिरी गेंद पर देखने को मिली. शिवम दुबे की गेंद को अभिषेक शर्मा ने डीप स्क्वॉयर लेग की ओर खेलकर एक रन पूरा किया. इसके बाद दूसरा रन लेने की कोशिश में दोनों (राशिद और अभिषेक) टकरा गए. 

दरअसल, राशिद की नजरें गेंद पर थीं. वह पहला रन पूरा कर दूसरे छोर से लौट रहे थे. उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह और उनका साथी दौड़ते हुए एक ही रास्ते में आ गए हैं. अभिषेक रन आउट हो गए, जबकि राशिद चोट लगने की वजह से गेंदबाजी छोर पर गिर गए और दर्द से कराहने लगे. जल्द ही मैदान पर फिजियो ने आकर राशिद का उपचार किया. वह कुछ ही मिनटों में फिर से खड़े हो गए. उन्होंने दबाव की स्थिति में बल्लेबाजी जारी रखी. लेकिन 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर नवदीप सैनी ने उन्हें बोल्ड कर दिया. 

इसी मैच में सनराइजर्स हैदरबाद के ऑलराउंडर मिशेल मार्श को गेंदबाजी के दौरान टखना मुड़ जाने के कारण बाहर जाना पड़ा था. मार्श बल्लेबाजी के लिए आए, लेकिन तुरंत ही आउट होने के बाद लड़खड़ाते हुए पवेलियन लौटे.आखिरकार 164 रनों के लक्ष्य के आगे सनराइजर्स की टीम 19.4 ओवरों में 153 रनों पर आउट हो गई. युजवेंद्र चहल की शानदार गेंदबाजी (18 रन देकर 3 विकेट) से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हराकर आईपीएल में जीत से शुरुआत की.