TMC के टोलाबाजों ने गरीब के हक को मारा -पीएम मोदी

0
5

हुगली
विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और टीएमसी में लगातार जुबानी जंग जारी है। इन सबके बीच आज पीएम मोदी ममता बनर्जी के गढ़ हुगली में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। एक महीने के अंदर पीएम मोदी तीसरी बार पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। चुनाव को लेकर बीजेपी ने कसर कस ली है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर अमित शाह भी कई बार बंगाल का दौरा कर चुके हैं। 

हुगली में जनसभा को संबोधित करने से पहले वहां मौजूद भीड़ को देखकर पीएम मोदी ने कहा कि आप सभी का यह उत्साह और ऊर्जा कोलकाता से दिल्ली तक एक संदेश भेज रहा है। पश्चिम बंगाल अब परिवर्तन का मन बना चुका है। आज पश्चिम बंगाल अपने तेज विकास के संकल्प को सिद्ध करने के लिए एक बड़ा कदम उठा रहा है। इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि पिछली बार में आपको गैस कनेक्टिविटी का इंफ्रास्ट्रक्चर का उपहार देने आया था। आज रेल और मेट्रो कनेक्टिविटी को मजबूत करने वाले महत्वपूर्ण काम शुरू हो रहे हैं।

 पश्चिम बंगाल की रेल और मेट्रो कनेक्टिविटी के कई प्रोजेकट का शिलान्यास और लोकार्पण होने वाला है। पीएम मोदी के हुगली रेलवे परियोजनों के उद्घाटन कार्यक्रम में ममता बनर्जी नहीं होंगी शामिल बंगाल में बनेंगे नए उद्योगों के लिए अवसर जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अब रेलवे को लेकर पश्चिम बंगाल में संभावनाओं के नए द्वार खुल रहे हैं। पूर्वी डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर का बड़ा लाभ पश्चिम बंगाल को होने वाला है। इसका एक हिस्सा चालू भी हो चुका है, बहुत जल्द पूरा कॉरिडोर खुल जाएगा। जिससे बंगाल में भी उद्योगों के लिए अवसर बनेंगे। मोदी ने बताया कि इसी तरह जो विशेष किसान रेल शुरू की गई है, उसका लाभ आज पश्चिम बंगाल के छोटे किसानों को बहुत तेजी से मिलना शुरू हो रहा है। अभी हाल ही में 100वीं किसान रेल महाराष्ट्र के संगोला से पश्चिम बंगाल के शालीमार तक चलाई गई है।