गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के पुत्र सुकर्ण कोरोना पॉजिटिव

0
6

पीएस शिवशेखर शुक्ला की पत्नी और आईएएस की 10 साल की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव

भोपाल, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के घर पर कोरोना ने दस्तक दी है। शनिवार को उनके बेटे सुकर्ण मिश्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। भोपाल में शनिवार को 283 नए मरीज मिले। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 392 हो गई है। अब राजधानी में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 17769 पहुंच चुका है। केवल सितंबर में ही करीब 7 हजार संक्रमित बढ़ गए। भोपाल में रिकवरी रेट 77 फीसदी से ज्यादा हो गया है। यहां अब तक 13606 मरीज ठीक हो चुके हैं।
वहीं, मध्य प्रदेश में अब तक 1 लाख 17 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, जबकि संक्रमण से मरने वालों की संख्या 2152 हो गई है। हालांकि प्रदेश में कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट 80 फीसदी के करीब बना हुआ है। हर रोज ठीक होने वालों का आंकड़ा बढ़ रहा है।

वीआईपी इलाके में भी कोरोना संक्रमण
राजधानी के पॉश इलाकों में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शनिवार को शहर में 283 नए मरीज मिले। चार इमली में निवासरत एक आईएएस अफसर की 10 साल की बेटी और 74 बंगले में निवासरत प्रमुख सचिव शिवशेखर शुक्ला की पत्नी संक्रमित मिलीं। शिवाजी नगर में रहने वाले गृह विभाग के अपर सचिव अनिल सुचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। राजभवन में दो नए संक्रमित मिले। लोकायुक्त कार्यालय में भी एक मरीज मिला। जवाहर लाल नेहरू कैंसर अस्पताल में तीन मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।