मप्र में फिर से कमलनाथ सरकार बनाने का संकल्प लें: रावत

0
3

उम्मीदवार मावई ने नामांकन पत्र दाखिल किया, मुरैना सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

awdhesh dandotia
मुरैना। पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत ने कहा है कि लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई कमलनाथ सरकार को गिराने वाले गद्दार नेताओं को चंबल की जनता सबक सिखाएगी। कांग्रेस के सिपाही प्रदेश में फिर से कमलनाथ सरकार बनाने का संकल्प लेकर चुनावी समर में कूद पड़े।

श्री रावत सोमवार को मुरैना सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राकेश मावई के शहर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में प्रत्याशी राकेश मावई, महाराष्ट्र सरकार के पशुपालन एवं खेल मंत्री सुनील केदार, पूर्व मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर विशेष रूप से मौजूद थे। संचालन जिला कांग्रेस प्रवक्ता राजेन्द्र यादव ने किया. अध्यक्षता शहर कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा ने की। कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष श्री रावत ने कहा कि कार्यकर्ता एकजुट होकर जनता के बीच जाएं और जन-जन को भाजपा की षडयंत्रकारी नीति और जनमत को बेचने वाले नेताओं की सच्चाई से वाकिफ कराएं। कार्यक्रम को महाराष्ट्र सरकार के मंत्री सुनील केदार, पूर्व मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने संबोधित किया। प्रत्याशी श्री मावई ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे खुद को राकेश मावई मानकर चुनाव मैदान में उतर जाएं और एक-एक सीट पर कांग्रेस को विजयश्री दिलाएं।

इस मौके पर पूर्व सांसद बाबूलाल सोलंकी, पूर्व विधायक बलवीर डण्डौतिया, पूर्व नपा उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप मावई, वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. राकेश माहेश्वरी, वीरेन्द्र हर्षाना रान्सू, रघुनंदन सिंह कुशवाह, सत्यपाल सिंह कुशवाह, शहर ब्लॉक अध्यक्षगण विक्रमराज मुदगल, अब्दुल रज्जाक पटेल, अब्दुल रहमान अब्बासी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. कार्यक्रम में मौजूद सभी पदाधिकारियों एवं नेताओं ने कोविड-19 महामारी को लेकर जारी गाईडलाईन के पालन में मास्क पहने हुए थे। कार्यालय के प्रवेश द्वार पर ही सैनिटाईजेशन भी किया जा रहा था।

विस क्षेत्र क्रं. 6 मुरैना सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राकेश मावई ने सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष रामनिवास रावत सहित अन्य लोग मौजूद रहे. नामांकन दाखिल करने के बाद श्री मावई सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने विक्टरी साइन दिखाया।