बीई, बीटेक डिग्रीधारियों के लिए सरकारी नौकरी का अवसर

0
16

नई दिल्ली, भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए 60 वैकेंसी जारी की है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का बीई, बीटेक या बीएससी इंजीनियरिंग किया होना जरूरी है. इन पदों के लिए आज से आवेदन प्रक्रिया शुरू है. इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

पद का नाम- प्रोजेक्ट इंजीनियर (मेडिकल डिवाइसेज)

पदों की संख्या- 60

वेतनमान- 35,000 रुपये प्रतिमाह

आयु सीमा- उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 28 वर्ष होनी चाहिए. आयु सीमा की गणना 1 अगस्त 2020 से की जाएगी.

शैक्षणिक योग्यता- इलेक्ट्रॉनिक्स/ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन/ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन/ टेलीकम्युनिकेशन/ कम्युनिकेशन/ मैकेनिकल/ इलेक्ट्रिक/ इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स/ इंस्ट्रूमेंटेशन/ मेडिकल इलेक्ट्रॉनिक्स/ मेडिकल इंस्ट्रूमेंटेशन में बीई, बीटेक, बीएससी इंजीनियरिंग (4 वर्षीय)

महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ होने की तिथि- 12 अगस्त 2020

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि- 26 अगस्त 2020

आवेदन शुल्क- सामान्य/ ओबीसी/ ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 500 रुपये जमा करने होंगे. एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूडी वर्ग के लिए आवेदन नि:शुल्क है. शुल्क का भुगतान एसबीआई कलेक्ट से करना होगा.

आवेदन एवं चयन प्रक्रिया- बीईएल की वेबसाइट bel-india.in पर जाकर दिए गए निर्देशों के अनुसार उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए उम्मीदवार का चयन बीई/ बीटेक में प्राप्त अकं, काम का अनुभव और वीडियो आधारित इंटरव्यू से होगा.