दरबारियों, दामाद और दामाद के दलालों की सरकार कांग्रेस: शाह

0
37

पानीपत, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हरियाणा के पानीपत में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर राहुल गांधी ने जो बयान दिया, उसे पाकिस्तान ने हाथोंहाथ लिया। उन्होंने कहा कि आखिर क्या वजह है कि पाकिस्तान और राहुल गांधी की भाषा एक जैसी है? शाह ने कहा कि अगर 370 पर कांग्रेस का स्टैंड साफ है तो वह कहे कि अगर उसकी सरकार बनी तो अनुच्छेद 370 को फिर से लागू किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस सरकार ‘ट्रिपल डी’ के सिद्धांत पर चलती थी।

शाह ने कहा, ‘कांग्रेस की सरकार तीन ‘डी’ के सिद्धांत पर चलती थी। पहला ‘डी’ दरबारियों की सरकार, दूसरा ‘डी’ दामाद की सरकार और तीसरा ‘डी’ दामाद के दलालों की सरकार।’ उन्होंने कहा कि आज भ्रष्टाचार और घपले करने वाली सरकार नहीं चाहिए बल्कि मजबूत सरकार चाहिए। शाह ने पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता को हुड्डा से उनके किए गए कामों का हिसाब मांगना चाहिए। रैली के दौरान शाह ने हरियाणा में बीजेपी सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों का भी ब्योरा दिया।

आपको बता दें कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को एक ही चरण में मतदान होगा, जबकि 24 अक्टूबर को वोटों की गिनती की जाएगी। हरियाणा में 1 करोड़ 28 लाख मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। राज्य में 1.3 लाख ईवीएम का इस्तेमाल किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here