मुख्यमंत्री नाव से पहुँचे बाबई, बाढ़ प्रभावितो से मिले

0
2

भोजन और पानी की बाटल वितरित की

vijay kumbhare
होशंगाबाद, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को होशंगाबाद जिले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रो का दौरा किया। मुख्यमंत्री चौहान जिले के बाबई विकासखंड के सर्वाधिक बाढ़ से प्रभावित ग्राम बालाभेंट आर्मी के जवानो के साथ नाव में बैठकर पहुँचे।मुख्यमंत्री चौहान लगभग आधे घंटे की दूरी नाव से तय कर पहुँचे।

मुख्यमंत्री चौहान प्रभावितो से मिले और रूबरू चर्चा की। मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि संकट की इस घड़ी में प्रदेश सरकार उनके साथ है, वे किसी भी तरह की चिंता न कर, हर संभव मदद मुहैया करबाई जायेगी। मुख्यमंत्री चौहान ने ग्रामवासियों को भोजन के पैकेट एवं पानी की बाटल वितरित की।

मुख्यमंत्री चौहान को अपने बीच पाकर ग्रामीणजनो ने महसूस की राहत अतिवर्षा से तवा नदी के बेकवॉटर से जलमग्न हुए ग्राम बालाभेंट में मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर ग्रामीणो ने राहत महसूत की।ग्रामवासी रामअवतार कीर,लोचन कहार, श्याम कीर, अरविंद, संतोष कीर ने मुख्यमंत्री चौहान से कहा कि इतने दूरदराज क्षेत्र में जहाँ बाढ़ का पानी चारो तरफ भरा पड़ा है, उसके बावजूद भी आप हमारे हालचाल पूछने आये यह हमारा सौभाग्य है। ग्रामवासियों से मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि पूरे गांव में चाक चौबंद व्यवस्थाओं के लिए प्रशासन कार्यवाही करेगा। चिन्ता न करे, हरसंभव मदद मुहैया करवाई जायेगी। मुख्यमंत्री के आत्मीय व्यवहार से ग्रामीणजन आत्मविभोर हो उठे।

मौके पर उपस्थित जिला प्रशासन के अधिकारियों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निर्देश दिये कि जिले में बाढ़ से प्रभावित किसी को कोई परेशानी न हो, उन्हें हर संभव सहायता एवं आवश्यक संसाधन उपलब्ध करवाए जाये। इस मौके पर विधायक होशंगाबाद डॉ.सीतासरन शर्मा, विधायक पिपरिया ठाकुरदास नागवंशी, माधव अग्रवाल, कलेक्टर धनंजय सिंह मौजूद रहे।