नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के तीनों आरोपी गिरफ्तार

0
7

भोपाल, बीते एक सप्ताह में एमपी में रेप की आधा दर्जन से ज्यादा घटनाएं सामने आई हैं। इस बार राजधानी भोपाल में एक नाबालिग लड़की से दरिंदगी हुई है। 17 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ है। जानकारी के अनुसार बैरागढ़ क्षेत्र के कैंप नंबर 12 में रहने वाली एक नाबालिग बच्ची के साथ आरोपियों ने रेप किया है। घटना के वक्त आरोपी देव सिंह को पीड़िता स्कूटी लौटाने गई थी।

बताया जा रहा है कि लड़की एक ज्वैलरी शॉप में काम करती है। आरोपी देव सिंह वहीं पर ठेला लगाता है। आरोपी के साथ उसके 2 अन्य सहयोगियों ने भी युवती के साथ रेप किया है। घटना में एक 45 वर्षीय अधेड़ भी शामिल है। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि रात को देर रात तक जब उनकी बच्ची घर नहीं पहुंची, तो उन्होंने बैरागढ़ थाने में गुमशुदगी की सूचना दी।

उसके बाद पुलिस ने परिजनों के साथ मिलकर युवती की तलाश शुरू की है। रात 2 बजे के करीब युवती बदहवास हालत में घर पहुंची और अपनी बहन से लिपट कर रोने लगी, जिसके बाद युवती ने अपनी आपबीती सुनाई। जब वहां पुलिस के साथ परिजन पहुंचे, तो एक 40 वर्षीय अधेड़ कोने में छुपा मिला। पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अन्य 2 आरोपी फरार हो गए थे, जिन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

युवती ने बताया कि रात को जब वह मुख्य आरोपी देव सिंह को युवक को उसकी स्कूटी लौटाने गई, तो उसने अपने एक अन्य सहयोगी के साथ उसको बंधक बना लिया और उसके साथ 3 लोगों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया है। घटना की सूचना मिलते ही डीआईजी इरशाद वली भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली है।

फिलहाल एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। पूरे मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है। पूर्व विधायक जितेंद्र डागा ने मामले को गंभीर बताया है और प्रदेश में बढ़ रहे महिला अपराधों पर चिंता व्यक्त की है। वहीं, टीआई शिवपाल कुशवाहा ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सख्त से सख्त सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी।