ट्रैक्टर से कुचल कर 3 लोगों की निर्मम हत्या, स्वयं थाने पहुंचा आरोपी

0
283

जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के तीन लोगों की निर्मम हत्या

पुलिस अधीक्षक और एफएसएल टीम ने किया मौके का निरीक्षण

shubham vyas
होशंगाबाद, जिले की सिवनी मालवा तहसील के ग्राम आयपा मैं एक ही परिवार के तीन लोगों को जमीनी विवाद के चलते जान से मारने की सूचना मिल रही है।

बता दे कि हत्या करने के बाद आरोपी स्वम ट्रैक्टर चलाकर सिवनी मालवा थाने पहुँचा ओर बताया कि मैंने तीन लोगों को मार डाला है उसने भी कहा की मेरा नाम अनवर है और मेरा कई दिनों से राजू से विवाद था जो आये दिन मुझे परेशान करता था। जिसके चलते मैंने राजू ओर उसके साथ ही उसका भाई और लड़के तीनो को मार दिया। उसके बाद आनन फानन मैं पुलिस आयपा के लिए रवाना हुई।

लिंक पर क्लिक करें और देखें पूरा घटनाक्रम

ट्रैक्टर से कुचल कर 3 लोगों की निर्मम हत्या, स्वयं थाने पहुंचा आरोपी

पूरे घटनाक्रम के पीछे आरोपी के अनुसार जमीनी विवाद मुख्य कारण है।आरोपी और मृतक आपस में चचेरे भाई बताए जा रहे हैं। घटना शनिवार दिनदहाड़े दोपहर 12 बजे की। पूरे गांव में सन्नाटा हर घर मैं सन्नाटा पसरा हुआ था। परिजनों के मुताबिक आरोपियों ने पहले घर से घसीट कर लाए फिर घर के सामने लाठियों से मारा बेहोश होने पर ट्रैक्टर से कुचल कर निर्मम हत्या की।

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर होशंगाबाद पुलिस अधीक्षक के साथ एसडीओपी सौम्या अग्रवाल दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। परिजनों के अनुसार पूरा मामला क्या है इस बात की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है खबर लिखे जाने तक पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पूरी तफ्तीश कर रहे है। आप बताते चलें क्षेत्र में सनसनी फैलाने वाली इस घटना में आरोपी अनवर यदुवंशी एवं उसके साथियों के द्वारा गांव के ही राजेंद्र यदुवंशी पिता बालाराम यदुवंशी उम्र लगभग 40 वर्ष, कुंवर सिंह यदुवंशी पिता बालाराम रघुवंशी उम्र लगभग 36 वर्ष ,आयुष यदुवंशी उम्र 11 वर्ष पिता राजेंद्र यदुवंशी उम्र 11 वर्ष निर्मम हत्या कर दी गई पुलिस पूरे मामले की एक एक कड़ी जोड़ने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है साथ ही साथ आरोपियों से भी पूछताछ की जाएगी जिसके बाद स्पष्ट हो सकेगा कि आखिर इस हत्याकांड की मुख्य वजह क्या है। पुलिस के द्वारा तीनों मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिवनी मालवा लाया गया है

अनवर पिता राम सिंह यदुवंशी उम्र 26 वर्ष शेर सिंह पिता राम सिंह यदुवंशी उम्र 40 वर्ष जुगल किशोर पिता राम सिंह यदुवंशी 35 वर्ष अनिरुद्ध पिता राम सिंह यदुवंशी 27 वर्ष राम सिंह पिता लोटन सिंह 60 वर्ष जुगल का लड़का शेरू का लड़का गिरजा बाई पति राम सिंह यदुवंशी 65 साल वर्ष कमला बाई पति जुगल किशोर 29 वर्ष भूरी बाई पति शेर सिंह 35 वर्षसात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है बाकी तीन की तलाश पुलिस के द्वारा की जा रही है पुलिस अधीक्षक का कहना है जल्द ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।