सुशांत केस: भाजपा नेता आरके सिन्हा ने कहा, बॉलीवुड के अपराधियों का ठिकाना अब बेऊर जेल होगा

0
2

पटना 
भाजपा के पूर्व सांसद आरके सिन्हा ने कहा है कि बॉलीवुड के अपराधियों का नया ठिकाना बेऊर जेल होने वाला है। सुशांत सिंह राजपूत के रहस्यमय मौत के मामले की जांच सीबीआई पिछले तीन दिनों से कर रही है। सीबीआई कभी भी गिरफ्तारी तबतक नहीं करती है, जबतक पुख्ता सबूत जुटा नहीं लेती है। अब लगता है कि सीबीआई को सबूत मिल गया है। 

भाजपा नेता ने कहा कि अब जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध आत्महत्या हत्या के मामले में बदल दिये जाने की संभावना है और एक दो दिन में सघन गिरफ्तारियां चालू हो जायेंगी। आरके सिन्हा ने कहा कि इस उदीयमान स्टार की हत्या एक गहरी साजिश का परिणाम प्रतीत होती है और इसके साजिश के तार बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों से जुड़ते दिख रहे हैं। 
 
आरके सिन्हा ने आगे कहा कि जब गिरफ्तारियां चालू होंगी तो एकदम से पूरा हाई वोल्टेज ड्रामे का सीन मुम्बई से बदलकर पटना पहुंच जायेगा। गिरफ्तार अभियुक्तों को पटना के सीबीआई कोर्ट के समक्ष ही पेश होना पड़ेगा। इस मामले में जमानत जल्दी मिलने की कोई सम्भावना तो दिखती नहीं। अतः ऐसे सभी अपराधी बॉलीवुड कलाकारों और निर्देशकों निर्माताओं का स्थायी आवास पटना केन्द्रीय कारागार बेऊर ही बनने वाला है।
 
दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद से ही इसपर चर्चा हो रही है। हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को एक्टर का केस सौंपा है। सीबीआई केस की जांच करने के लिए मुंबई पहुंच चुकी है। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट सामने आ चुकी है। सुशांत की बॉडी पर लिगेचर मार्कस बताए जा रहे हैं। 

इसके अलावा कूपर हॉस्पिटल के मॉर्चरी ऑफिसर ने बताया कि परिवार वालों को भी मॉर्चरी के अंदर जाने की अनुमति नहीं थी। हाल ही में खबर आई थी कि रिया चक्रवर्ती 45 मिनट तक सुशांत की बॉडी के साथ मॉर्चरी रूम में पोस्टमॉर्टम के दौरान मौजूद रहीं। इसपर उनके ऊपर सवाल उठाए जा रहे हैं कि उन्होंने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की है।