‘साथ निभाना साथिया 2’ का टीजर रिलीज

0
2

 

'साथ निभाना साथिया 2' का पहला टीजर बीते सोमवार को रिलीज किया गया। देवोलीना भट्टाचार्जी जो कि गोपी बहू के आइकॉनिक रोल में नजर आएंगी, नए सीजन को लॉन्‍च करने के लिए वापस आ गई हैं। बता दें, इससे पहले गोपी बहू का किरदार जिया मानेक ने निभाया था।

हाल ही में कोकिलाबेन का म्‍यूजिक रैप वीडियो काफी वायरल हुआ था और इसी के साथ लोगों को शो के पहले सीजन की यादें ताजा हो गई थीं। अब रैप वीडियो के पॉप्‍युलर होने के बाद नए टीजर में 'रसोड़े' और 'कुकर' की ओर ध्‍यान दिलाने की कोशिश की गई है।

30 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत गोपी (देवोलीना) के साथ होती है जो दर्शकों से रूबरू होती है। वह कहती है कि गहना ने रसोड़े में गैस पर कुकर चढ़ा दिया होगा। इसके बाद गोपी कन्‍फर्म करती है कि गहना उसे कभी-कभी सरप्राइज करती है तो कभी हैरान कर देती है। आखिर में गोपी कहती है कि गहना कौन है, इसका खुलासा जल्‍द ही होगा।

एक सूत्र ने बताया कि इस बार सीरियल पिछली बार के मुकाबले बिल्‍कुल अलग होगा। हालांकि, नए सीजन से लोगों को कनेक्‍ट करने के लिए गोपी और कोकिला (रूपल पटेल) के पुराने कैरक्‍टर्स को शुरू में दिखाया जाएगा। कहा जा रहा है कि मिड-सितंबर से यह शो फ्लोर पर जाएगा।