संदीप सिंह और बीजेपी के लिंक पर सिंघवी ने दागे सवाल, कहा-क्या है रिश्ता

0
4

 
नई दिल्ली 

 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में कांग्रेस ने संदेह के घेरे में आए संदीप सिंह को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है. संदीप सिंह खुद को सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त बताते रहे हैं. कांग्रेस ने सुशांत सिंह का करीबी दोस्त बताने वाले संदीप सिंह के बीजेपी से लिंक पर कई सवाल खड़े किए हैं. 

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने रविवार को कहा कि क्या वे वही संदीप सिंह हैं, जिन्होंने 53 बार महाराष्ट्र में बीजेपी कार्यालय में फोन किया. संदीप से बात करने वाले वो नेता कौन हैं? अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि संदीप सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बॉयोपिक बनाई. यह बताता है कि उनका बीजेपी के साथ गहरा रिश्ता नाता है. इस बॉयोपिक का पोस्टर महाराष्ट्र के तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की मौजूदगी में लॉन्च किया गया था.
 
अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि अटकलें हैं कि वह भाग सकता है. संदीप के खिलाफ 29 मार्च 2018 मॉरीशस में स्विस नागरिक पर हमला करने का आरोप है. भारतीय दूतावास के सहयोग से वह मॉरीशस की यात्रा पर भी गया था. यह दावा किया जा रहा है कि मामला सुलझ चुका है, लेकिन हम लोगों के सामने बीजेपी के असली चेहरे को सामने लाना चाहते हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि संदीप सिंह ने 2019 में महज एक फिल्म प्रोड्यूसर था, लेकिन एक घाटे में चल रही कंपनी लीजेंड ग्लोबल कंपनी के साथ करार कैसे कर ली.

अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि सुशांत सिंह मामले में जितने भी ड्रग्स के केस हैं वो 2018, 2019 के हैं. तब फडणवीस सरकार क्या कर रही थी? कांग्रेस नेता ने सवाल उठाया कि क्या संदीप सिंह की वजह से तेजी के साथ मामला सीबीआई को सौंपा गया? मामले में कई लोगों के बीजेपी से करीबी संबंध हैं.