संजय दत्त ने किस सवाल पर साधी चुप्पी

0
21

फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब 'संजू' में मीडिया की आलोचना पर संजय दत्त से सवाल पूछा गया कि फिल्म में दिखाया गया है, आपकी इमेज को मीडिया ने खराब कर दिया था, इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है। अब तक अपनी बायॉपिक से जुड़े सभी सवालों और तारीफों को सुनकर खुशी से जवाब दे रहे संजय दत्त ने जब यह सवाल सुना तो एकदम चुप हो गए, उनके पास कोई जवाब नहीं था। इस सवाल पर संजय ने चुप्पी साध ली थी।

संजय के पास मौजूद 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' की टीम को जब लगा कि संजय जवाब नहीं दे रहे तो उन्होंने घोषणा की, 'आप यहां सिर्फ हमारी फिल्म की बात करें, किसी दूसरी फिल्म की कोई बात न करें।' खैर संजय की कश्मकश और चुप्पी सबके सामने थी। सवाल-जवाब का सिलसिला फिर से चला और फिर 'संजू' से जुड़े ऐसे सवाल संजय से पूछे गए, जिनका जवाब देने में उन्हें कोई तकलीफ न हो, संजय ने खुशी-खुशी जवाब भी दिया।

संजय दत्त की बायॉपिक 29 जून को देशभर के सिनेमाहॉल में रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका में रणबीर कपूर हैं। रणबीर के अलावा फिल्म में परेश रावल, विकी कौशल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना और मनीषा कोइराला अहम भूमिकाओं में हैं। इन दिनों संजय दत्त अपनी फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' के प्रमोशन में जुट गए हैं। तिग्मांशु धूलिया की इस फिल्म में संजय के अलावा जिमी शेरगिल, कबीर बेदी, दीपक तिजोरी, माही गिल और चित्रांगदा सिंह ने काम किया है। यह फिल्म संजय दत्त के बर्थडे के मौके पर 27 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म में संजय पहली बार चित्रांगदा के साथ रोमांस करते नजर आनेवाले हैं।