रिया से आज फिर होंगे CBI के तीखे सवाल, मीतू से भी पूछताछ संभव

0
3

नई दिल्ली 
सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच का आज 11वां दिन है. इस केस की मुख्स आरोपी रिया चक्रवर्ती से तीन दिन सीबीआई ने मैराथन पूछताछ की. 3 दिनों में रिया से 26 घंटे तक की पूछताछ हो चुकी है. आज भी सीबीआई की टीम रिया से पूछताछ करेगी. रिया से हर एक पहलू पर सवाल जवाब किए जा रहे हैं. रिया के अलावा सुशांत की मौत के दिन उनके घर पर मौजूद रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, दीपेश से भी लगातार पूछताछ हो रही है. सुशांत की बहन मीतू से भी आज पूछताछ हो सकती है. मीतू से 8-12 जून के बीच क्या हुआ था, इस पर सवाल होंगे. रिया और मीतू को आमने सामने बैठाकर भी पूछताछ संभव. दूसरी तरफ, इस केस में NCB की जांच भी तेज हो गई है. आज ड्रग्स मामले में गौरव आर्या ईडी के सामने पेश होंगे.
ईडी के सामने पेश होंगे गौरव आर्या
सुशांत सिंह केस मामले में गौरव आर्या का नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आया था. रिया और गौरव की ड्रग्स को लेकर चैट सामने आई थी. जिसके बाद ईडी ने गौरव को समन भेजकर आज पेश होने को कहा था. गौरव गोवा से मुंबई पहुंच गए हैं. आज उनका ईडी के सवालों से सामना होगा. गौरव पर रिया को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है. गौरव ने सीधे तौर पर सुशांत से कभी ना मिलने की बात कही है.

रिया से आज फिर होगी सीबीआई की पूछताछ
रिया चक्रवर्ती से सीबीआई आज चौथे दिन फिर पूछताछ करेगी. रिया से रविवार को 9 घंटे तक पूछताछ हुई थी. रिया पर सीबीआई के तीखे सवालों की बौछार पिछले तीन दिनों से हो रही है. रिया सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी हैं. आज सुशांत की बहन मीतू से भी पूछताछ हो सकती है. मीतू और रिया को आमने सामने बैठाकर भी सीबीआई पूछताछ कर सकती है.