रिया एंड फैमिली से जल्द पूछताछ करेगी एजेंसी सीबीआई

0
1

नई दिल्ली
सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच का आज पांचवां दिन है. सीबीआई की तहकीकात रोजाना नया मोड़ ले रही है, कई तरह के खुलासे सामने आ रहे हैं. सीबीआई हर एंगल से सुशांत केस की जांच कर रही है. जल्द सीबीआई सुशांत की साइकलॉजिकल अटॉप्सी कराएगी. सीबीआई ने सोमवार को कूपर अस्पताल के उन डॉक्टरों से भी पूछताछ की जिन्होंने सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम किया था. इसके अलावा सीबीआई किसी भी वक्त रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली को समन भेज पूछताछ के लिए बुला सकती है.
DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे मुंबई पुलिस के अधिकारी.
सुशांत सिंह केस में सीबीआई की जांच तेज रफ्तार से चल रही है. अब तक एजेंसी ने कई अहम गवाहों से पूछताछ की है. अब मंगलवार सुबह मुंबई पुलिस के अधिकारी DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे हैं. DRDO गेस्ट हाउस में सीबीआई की टीम मौजूद है. संभव है कि सीबीआई मुंबई पुलिस के अधिकारी से सुशांत केस से जुड़ी कोई जानकारी ले.
सुशांत की बहन ने शेयर किया अपने रिसेप्शन का वीडियो
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी शादी के रिसेप्शन का वीडियो शेयर किया है. जिसमें सुशांत भी नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- भाई ने मेरे रिसेप्शन के दिन मुझे गले से लगाया. मुझे याद है रिसेप्शन से एक दिन पहले वो कैसे रोया था. काश मैं उसे वापस ला पाती.