मोती महल रेस्टोरेंट सील, 15 सब्जी वालों पर कार्रवाई

0
2

रायपुर
पूर्ण लॉकडाउन होने के बाद भी सब्जी विक्रेता और रेस्टॉरेंट वाले इसका उल्लंघन करते हुए रोजाना नजर आ रहे है। इसी के तहत आज सुबह से ही निगम की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए तेलीबांधा मैन रोड पर मैग्नेटो माल के सामने स्थित मोती महल रेस्टोरेंट के किचन में पकवान बनाए जा रहे थे, जिसे जप्त कर तत्काल सील बंद करने की कार्रवाई की गई। वहीं भाटागांव आउटर, तरुण बाजार संतोषी नगर, टिकरापारा नंदी चौक बाजार में सब्जी बेचने पहुंचे 15 सब्जी वालों पर कार्रवाई करते हुए उनकी बची हुई सब्जियों को जप्त किया गया।

नगर निगम को सूचना मिली थी कि तेलीबांधा मैन रोड पर मैग्नेटो माल के सामने स्थित मोती महल रेस्टोरेंट खुला है। इस पर जोन 9 के कमिश्नर संतोष पाण्डेय के नेतृत्व में अधिकारियों की टीम छापा मारने वहां पहुंची। अधिकारियों ने देखा कि रेस्टोरेंट के संचालक टोटल लॉकडाउन के नियम का उल्लंघन करते हुए हुए किचन में निजी कर्मचारी पकवान बनाने में लगे हुए थे। सभी कर्मचारियों को रेस्टोरेंट से बाहर निकालकर नगर निगम के अधिकारियों ने रेस्टोरेंट में अपना ताला लगा चले गए। इस दौरान रेस्टोरेंट कार्रवाई ना करने की अपील करते रहे मगर नगर निगम के अधिकारियों ने उनकी बातों को नजर अंदाज कर दिया।

वहीं दूसरी ओर शनिवार को सुबह करीब 6 बजे जोन 6 की टीम ने पुरानी बस्ती और टिकरापारा पुलिस के साथ बाजार क्षेत्र का निरीक्षण करने के लिए निकले। इस दौरान भाटागांव आउटर, तरुण बाजार संतोषी नगर, टिकरापारा नंदी चौक बाजार में सब्जी बेचने पहुंचे 15 सब्जी वालों पर कार्रवाई करते हुए इनकी सब्जी को जब्त कर लिया गया।