बंगाल में अब अभिनेत्री पायल सरकार हुईं BJP में शामिल

0
13

कोलकाता 
 विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अभिनेत्री पायल सरकार ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस की तरह अब बंगाल भाजपा भी फिल्मी सितारों से सजने लगी है।भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोषण की मौजूदगी में पायल ने पार्टी की सदस्यता ली।विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा और टीएमसी में बड़ी संख्या में फिल्म स्टार्स और अभिनेता-अभिनेत्री शामिल हो रहे हैं।
 
पायल सरकार से पहले बुधवार को अभिनेता यश दासगुप्ता ने कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में बीते दिनों भाजपा का दामन थामा था। ठीक उसी दिन टीएमसी में तीन बंगाली फिल्म स्टार्स शामिल हुए थे। इसके अलावा, ममता बनर्जी की ही मौजूदगी में क्रिकेटर मनोज तिवारी भी टीएमसी में शामिल हुए थे। इससे पहले एक्टर राज चक्रवर्ती, कंचन मलिक, सयोनी घोष ने भी टीएमसी का दामन थामा है। 

बता दें कि पायल सरकार ऐसे वक्त में पार्टी में शामिल हुईं, जब भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज यानी गुरुवार को बंगाल में भाजपा के मिशन सोनार बांग्ला कैंपेन को लॉन्च किया। सोनार बांग्ला मिशन के तहत 2 करोड़ लोगों तक पहुंचा जाएगा और मेनिफेस्टो के लिए सुझाव माने जाएंगे।कौन हैं पायल सरकार: कोलकाता में जन्मीं पायल सरकार भारतीय एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बंगाली फिल्मों और हिंदी टीवी में काम किया है। उन्होंने दर्जनों बंगाली फिल्मों में काम किया है और कई वेबसीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।