निया शर्मा ने जीता खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया, ट्रॉफी संग शेयर की फोटो

0
1

 
नई दिल्ली 

नागिन 4 की एक्ट्रेस निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया को जीत लिया है. निया ने सभी कंटेस्टेंट्स को पछाड़ते हुए खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी अपने नाम की है. सोशल मीडिया पर निया को फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं.

निया ने जीता खतरों के खिलाड़ी MII
खतरों के खिलाड़ी 10 को करिश्मा तन्ना ने जीता था. अब एक बार फिर स्टंट बेस्ड शो में गर्ल पावर देखने को मिली है. रविवार को खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया का फिनाले हुआ था. निया ने ट्रॉफी के साथ फोटोज शेयर करते हुए इंस्टा पर लिखा- खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया जीत गई. थैंक्यू कलर्स टीवी इस खूबसूरत अवसर के लिए. रोहित शेट्टी आप Bawseeeeeee हो. फोटोज में निया शर्मा होस्ट रोहित शेट्टी, पूरे कास्ट क्रू और कंटेस्टेंट्स संग नजर आ रही हैं. 

निया को सोशल मीडिया पर फैंस के अलावा रवि दुबे, निकितन धीर, सुरभि ज्योति, शांतनु महेश्वरी, नकुल मेहता जैसे टीवी सितारों ने जीत की बधाई दी है. फिनाले टास्क में निया शर्मा और करण वाही के बीच टक्कर देखने को मिली थी. कुछ सेकंड के फासलों से निया ने ये टास्क जीतकर ट्रॉफी अपने नाम की. निया ने खतरों के खिलाड़ी 8 में भी पार्टिसिपेट किया था. 

अब निया के बिग बॉस 14 में आने की खबरें हैं. लेकिन अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं आई है. लेकिन एक्ट्रेस के फैंस उन्हें सलमान खान के शो में देखने के लिए बेताब हैं. निया टीवी के कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुकी हैं.