नाबालिग से कैमरा के सामने रेप,वीडियो वायरल मचा हड़कंप

0
2

दमोह
हथरस की घटना के बाद भी देश में बेटियों के साथ दरिंदगी जारी है। अब एमपी के दमोह में एक रेप की घटना सामाने आई है। 2 आरोपियों ने नाबालिग के साथ कैमरे के सामने रेप किया है और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वायरल वीडियो गांव के लोगों तक पहुंचने के बाद हड़कंप मच गया है।

पुलिस ने एक 15 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया है, जिस पर रेप का वीडियो बनाने का आरोप है। साथ ही उनलोगों को भी चिह्नित किया है, जिन्होंने इस वीडियो को वायरल किया था। साथ ही पुलिस की कोशिश है कि सभी लोगों के फोन से उस वीडियो को डिलीट करवाया जाए।

पुलिस के अनुसार 22 सितंबर को लड़की के साथ उसके घर में आरोपियों ने रेप किया था। वीडियो बना कर मुख्य आरोपी 20 वर्षीय अरुण पटेल ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शुक्रवार को दमोह शहर से 70 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव में रेप का वीडियो वायरल होने लगा। पुलिस जानकारी मिलते ही वीडियो को लेकर हरकत में आ गई।

पुलिस ने शुक्रवार और शनिवार की रात तक 25 लोगों के मोबाइल फोन से वीडियो को डिलीट करवाया है। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से सभी लोगों की पहचान की थी। वहीं, एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

दरअसल, बीते 22 सितंबर को पीड़ित मासूम बाजार जा रही थी, तभी रास्ते में गैसाबाद के ही दो लड़के ने उसे रोका और पकड़कर एकांत में ले गए। जहां दोनों ने रेप की वाददात को अंजाम दिया। इस दौरान लड़कों ने रेप का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया। 10 दिन बाद 2 अक्टूबर को पीड़िता के परिवार ने इसकी पुलिस में शिकायत की है।