जब रिंग में कोबरा, अजगर और मगरमच्छ लेकर पहुंचे रेसलर! इन WWE FIGHTERS का अलग है स्वैग

0
1

 
नई दिल्ली 

WWE में सैकड़ों रेसलर्स अपने दांव और स्टाइल की वजह से लोगों के बीच मशहूर हुए हैं. लेकिन कुछ रेसलर्स ऐसे भी हैं जिन्हें उनके रिंग में एंट्री के अंदाज से जाना और पहचाना गया. इसमें कई ऐसे रेसलर्स भी हैं जो खूंखार जानवरों को लेकर रिंग में पहुंचते थे और मौका पाकर उस जानवर से अपने विरोधी रेसलर पर हमला करते थे.  

जैक द स्नेक रॉबर्ट्स
जैक द स्नेक रॉबर्ट्स, नब्बे के दशक में यह नाम काफी पॉपुलर था. WWE के रिंग में जैक की एंट्री के साथ ही लोगों में उत्साह का स्तर बढ़ जाता था. इसका सबसे बड़ा कारण अजगर और कोबरा हुआ करते थे जिन्हें लेकर जैक रिंग में पहुंचते थे. जैक द स्नेक ने कई बार अपने विरोधी रेसलर्स पर कोबरा छोड़ा, जिसके बाद बेहोशी की हालत में रेसलर को अस्पताल ले जाया गया.
 
रिकी द ड्रैगन स्टीमबोट
रिकी द ड्रैगन स्टीमबोट WWE सबसे अहम रेसलर्स में से एक हुआ करते थे. अपने टाइम में रिकी काफी मशहूर थे. 80 के दशक में लोगों के बीच उनकी जबरदस्त दीवानगी हुआ करती थी. वो अकसर मगरमच्छ के बच्चे को रिंग ले आया करते थे. 1986 में सटरडे नाइट मेन इवेंट के दौरान उन्होंने अजगर के साथ आए 'जैक द स्नेक' को अपने मगरमच्छ से मात दी थी.
 
बिग शो ने अंडरटेकर को चौंकाया
20 फरवरी, 2003 को हुए स्मैकडाउन के दौरान WWE सुपरस्टार बिग शो ने अंडरटेकर को चौंकने पर मजबूर कर दिया था. दरअसल, अंडरटेकर के सामने रिंग में दो बॉक्स थे और पहले बॉक्स में बिग शो ने कुत्ता रखवा दिया था. हालांकि, दूसरा बॉक्स भी खाली निकला जिसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त फाइट हुई थी.
 
एरिक रोवन
मार्च, 2020 में एरिक रोवन का एक बोरी में बंद पिंजरा रहस्यमयी चीज बन गई थी. लेकिन इसी दौरान उन्होंने एक रॉ मैच से पहले इस पिंजरे से एक बिच्छू को निकालकर दिखाया था. रोवन के हाथ में उस चीज को देखकर दर्शकों के साथ-साथ कमेंट्री सीट पर बैठे लोग भी हैरान रह गए थे.
 
टोरी विल्सन
WWE हॉल ऑफ फेमर टोरी विल्सन अकसर अपने कुत्ते के साथ रिंग में देखी जाती थीं. बताया जाता है कि WWE में शामिल होने के बाद उन्होंने साल में करीब 300 दिनों तक काम किया था. टोरी एक रेसलर होने के अलावा मॉडल और एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं.

स्कॉट स्टाइनर
23 अक्टूबर, 2000 के दिन स्कॉट स्टाइनर ने सभी दर्शकों को चौंकने पर मजबूर कर दिया था. दरअसल, उन्होंने एक बाघ के साथ रिंग में एंट्री की थी. इसे देखकर दर्शक हैरान रह गए थे.

बिग जोश
नाम बदलने के लिए मशहूर रेसलर मैट ओसबोर्न उर्फ बिग जोश रेसलिंग के दुनिया का एक जाना माना चेहरा था. नब्बे के दशक में बिग जोश को भालू के साथ रिंग में उतरते देख सभी दर्शक और उनके फैन्स चौंक गए थे. वो ज्यादातर जोकर बनकर रिंग में उतरते थे.