छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना संक्रमण के 2 नए मरीज, प्रदेश में कुल 3 पॉजिटिव केस

0
4

रायपुर
कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण के खतरे के बीच छत्तीसगढ़ में बुधवार को दो नए कोविड-19 (Covid 19) पॉजिटिव मरीज मिले हैं. अब तक कोरोना संक्रमण के कुछ 3 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इनमें से राजधानी रायपुर में 2 और राजनांदगांव में एक मरीज का इलाज किया जा रहा है. राज्य सरकार ने दो नए मरीजों के मिलने की पुष्टि की है. रायपुर के नए मरीज को भी एम्स में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. रायपुर में पहली कोरोना संक्रमित युवती का इलाज भी एम्स में ही किया जा रहा है.

राजनांदगांव में कोरोना पॉजिटिव मिले मरीज का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है. राज्य सरकार के जन सम्पर्क विभाग द्वारा बुधवार को बताया गया कि स्वास्थ्य विभाग के सचिव से प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित दो नए मरीज आज मिले हैं. इससे प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3 हो गई है. आज एक मरीज रायपुर में और एक मरीज राजनांदगांव में कोरोना पाजिटिव्ह पाया गया है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा इनके उपचार की सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है.

बताया जा रहा है कि युवक कुछ दिन पहले थाईलैंड से राजनांदगांव लौटा था. इसके बाद से वो होम आइसोलेशन पर था, दो दिन पहले प्रशासन की टीम ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. राजनांदगांव कलेक्टर जेपी मौर्य ने बताया कि युवक की फर्स्ट रिपोर्ट आने के बाद शहर के भरकापारा इलाके को सील कर दिया गया है. पूरे जिले में लॉकडाउन व धारा 144 पहले से ही लागू है. प्रशासन और भी एलर्ट होकर काम कर रहा है. बताया जा रहा है कि रायपुर में जो नई मरीज मिली है, वो लंदन से लौटी थी.