चुनावी प्रचार पर निकले डॉ. रमन बोले-राम जी करेंगे बेड़ा पार

चुनावी प्रचार पर निकले डॉ. रमन बोले-राम जी करेंगे बेड़ा पार

रायपुर 

 छत्तीसगढ़ में चुनाव की तारीखें करीब आते ही बयानबाजी तेज हो गई है. सीएम डॉ. रमन सिंह ने सोमवार को रायपुर से बस्तर रवाना होने से पहले अयोध्या में राम मंदिर को लेकर बयान दिया. सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि राम जी करेंगे बेड़ा पार. पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर का पीएम नरेन्द्र मोदी पर विवादित बयान को लेकर सीएम डॉ. रमन ने कहा कि पीएम किसी दल के नहीं, देश के होते हैं. जनता जवाब देगी.

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. इस टिप्पणी में थरूर ने पीएम नरेन्द्र मोदी को बिच्छू की संज्ञा दी थी. इसके बाद से भाजपा कांग्रेस नेता पर चौतरफा हमलावार है. छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी थरूर के बयान की निंदा की.

गौरतलब है कि आज सीएम डॉ. रमन सिंह ने रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती दंतेवाड़ा के भाजपा नेता नंदलाल मडावी से मुलाकात की. नंदलाल पर रविवार देर रात जानलेवा हमला हो गया था. अस्पताल में मुलाकात के बाद मीडिया से चर्चा में सीएम डॉ. रमन ने ​कहा कि भाजपा लगातार प्रचार कर रही है. प्रधनमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय नेताओं और मेरे कार्यक्रम तय हैं. कांग्रेस का हैलीकॉप्टर खड़ा है, कोई ऐसा नेता नहीं प्रचार कर सके.