कॉल डिटेल्स आईं सामने, सुशांत की मौत वाले दिन इस शख्स से हुई थी रिया चक्रवर्ती की लंबी बात

0
31

 नई दिल्ली 
सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है और इसी बीच रोज इस केस को लेकर बड़े खुलासे हो रहे हैं। अब एबीपी न्यूज ने दावा किया है कि उनके हाथ रिया के कॉल डिटेल्स लगे हैं। चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की मौत वाले दिन यानी 14 जून को रिया ने एक महिला से 1 घंटे 7 मिनट बात की थी। 

14 जून की रिया की कॉल डिटेल्स
सुशांत की मौत के दिन रिया को 7 कॉल्स और 25 मैसेज आए। वहीं रिया ने 9 कॉल्स की। सुशांत की मौत वाले दिन सुबह 7 बजकर 38 मिनट पर राधिका मेहता नाम की महिला ने रिया को कॉल किया था। इस दौरान दोनों के बीच 30 मिनट 55 सेकेंड लंबी बात हुई। इसके बाद रिया ने फिर 8 बजकर 8 सेकेंड पर राधिका मेहता को कॉल की और इस दौरान दोनों के बीच फिर 30 मिनट लंबी बातचीत हुई।

रिया ने फिर तीसरी बार राधिका को 8 बजकर 38 मिनट पर  कॉल किया और इस बार दोनों के बीच 5 मिनट 41 सेकेंड बात हुई। सुशांत की मौत वाले दिन रिया ने राधिका मेहता नाम की महिला से 1 घंटा 36 सेकेंड बात की। बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत मामले में जब से उनके पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी, तभी से नए मोड़ आने शुरू हो गए। पहले तो बिहार पुलिस ने आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस ने उनका जांच में सहयोग नहीं किया। फिर बाद में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की।  हाल ही में केंद्र सरकार ने मामले को सीबीआई को सौंप दिया। सीबीआई ने भी रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के कई सदस्यों समेत कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।