अरबाज खान का नाम सुशांत केस में घसीटने पर एक्टर ने लिया एक्शन

0
2

 

सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत ने मूवी माफिया और नेपोटिज्म कल्चर को एक्टर की मौत का दोषी ठहराया था. इसके बाद से ही बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स को जबरदस्त हेट का सामना करना पड़ रहा है. कुछ स्टार्स ने तो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कमेंट सेक्शन को ऑफ भी कर लिया है. करण जौहर और सलमान खान जैसे सितारों को भी इस मामले में काफी टारगेट किया गया.

अब इस मामले में सलमान खान के भाई और एक्टर प्रोड्यूसर अरबाज खान ने कुछ फेमस और नॉन फेमस सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. दरअसल कुछ पोस्ट्स और ऑनलाइन वीडियोज के जरिए अरबाज को बदनाम करने का आरोप लगा है. इन पोस्ट्स में कहा गया है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कनेक्शन में अरबाज की भी भागीदारी है.

अरबाज ने बॉम्बे सिविल कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है. 28 सितंबर को कोर्ट ने विभोर आनंद और साक्षी भंडारी नाम के अभियुक्तों के खिलाफ एक अंतरिम आदेश दिया है जिसमें इन अभियुक्तों को तुरंत प्रभाव से ये बदनाम करने वाले पोस्ट्स हटाने का निर्देश दिया है.

इस फेक पोस्ट में कहा गया है कि अरबाज को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें सीबीआई की अनौपचारिक हिरासत में ले लिया गया है. इसके अलावा अरबाज या उनके परिवार के खिलाफ किसी भी तरह के अभद्र या अपमान करने वाला कंटेंट जिनमें पोस्ट्स, मैसेज, ट्वीट्स, वीडियो, इंटरव्यू जैसी चीजें शामिल हैं को हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मसलन ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब और अन्य माध्यमों से हटाने का निर्देश दिया गया है.