अमरोहा सदर से सपा विधायक महबूब अली के दो भाइयों समेत 21 पर मुकदमा 

0
4

 अमरोहा 
आपराधिक प्रवृति के लोगों को शरण देने व आने वाले ग्राम पंचायत समेत दूसरे चुनावों में फायदे के लिए फर्जी दस्तावेज तैयार कर वोट बनवाने के आरोप में अमरोहा सदर विधायक महबूब अली के दो भाई फंस गए हैं। पुलिस ने दोनों के साथ ही 21 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

थाना क्षेत्र के गांव शकरपुर निवासी कपिल पुत्र वीरेंद्र ने बीती पांच अक्तूबर को एसपी डा.विपिन ताडा व सात अक्तूबर को रजबपुर थाना प्रभारी को शिकायती पत्र भेजा था। जांच एसपी ने मंडी धनौरा सीओ को सौंपी थी। 13 अक्तूबर को सीओ मंडी धनौरा ने जांच रिपोर्ट एसपी को सौंपी। बताया कि कपिल कुमार के शिकायती पत्र के आधार पर महमूद उर्फ भूरा व ग्राम प्रधान पति शम्सुद्दीन पुत्रगण बशीर अहमद आदि ने आगामी ग्राम प्रधान चुनाव व अन्य चुनाव में अपने फायदे के लिए घुमंतू जाति के आपराधिक प्रवृति के लोगों को शरण दी है।

फर्जी दस्तावेज तैयार कराकर शेर खां पुत्र आसमीन, कासिम पुत्र रियासत आदि के परिवारजनों के फर्जी आधार कार्ड व मूल निवास प्रमाण पत्र बनवाने व इसकी शिकायत करने पर फर्जी केस में फंसवाने व एक्सीडेंट में मरवाने की धमकी देने की पुष्टि हुई। जिसके बाद शनिवार देर रात एसपी के आदेश पर रजबपुर थाना पुलिस ने महमूद उर्फ भूरे, ग्राम प्रधान पति शम्सुद्दीन और 19 अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। रजबपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने रिपोर्ट दर्ज किए जाने की पुष्टि की।